घर की छत पर किशोर की करंट लगने से मौत, महिला के खिलाफ लापरवाही बरतने का मामला दर्ज

4 1 36
Read Time5 Minute, 17 Second

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक नौजवान की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई. इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में एक महिला के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है. मामला ठाणे जिले के डोंबिवली इलाके का है. शुक्रवार को पुलिस ने यह जानकारी दी.

घटना डोंबिवली के मल्हार नगर की है. जहां एक महिला पर 18 वर्षीय एक लड़के की मौत के बाद लापरवाही बरतने का मामला दर्ज किया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए पीटीआई को बताया कि महिला ने रोशन जाधव नाम के उस लड़के को मल्हार नगर में अपने घर की छत पर चढ़कर तिरपाल बिछाने के लिए कहा था, लेकिन उसे कोई सुरक्षा उपकरण नहीं दिया और ना ही कुछ बताया.

मानपाड़ा पुलिस थाने के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि जब रोशन जाधव नाम का वो लड़का छर पर तिरपाल बिछाने गया तो वहां वो करंट की चपेट में आ गया. करंट लगने के बाद वह छत से गिर गया. इसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Advertisement

पुलिस अफसर ने बताया कि आरोपी महिला को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है, उस पर भारतीय न्याय संहिता के प्रावधानों के तहत लापरवाही से काम करने और गैर इरादतन हत्या समेत अन्य अपराधों के तहत मामला दर्ज किया गया है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

1994 की इस फिल्म की रीमेक है सुहाना-शाहरुख की KING! निभाएंगे ये खतरनाक किरदार

Shah Rukh Khan Suhana Khan Film KING: 2018 में 'जीरो' के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान ने 5 साल बाद 2023 में बॉक्स ऑफिस पर शानदार वापसी की. पिछले साल उनकी ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ जैसी शानदार और बड़ी फिल्में रिलीज हुईं और बड़ी हिट साबित हुईं. शाहरु

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now